सभी ऑर्डर पर मुफ़्त मानक शिपिंग और रिटर्न
सभी ऑर्डर पर मुफ़्त मानक शिपिंग और रिटर्न

आपकी गाड़ी

आपकी गाड़ी खाली है

शिपिंग नीतियाँ

  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका ऑर्डर आप तक सबसे तेज़ समय में और अच्छी स्थिति में पहुंचे, हम केवल प्रतिष्ठित कूरियर एजेंसियों के माध्यम से ही शिप करते हैं।
  • हालाँकि हम आपके ऑर्डर की सभी वस्तुओं को एक साथ भेजने का प्रयास करेंगे, लेकिन उत्पाद की विशेषताओं या उपलब्धता के कारण यह हमेशा संभव नहीं हो सकता है। हालाँकि, ऐसा करने से पहले हम आपको सूचित करेंगे।
  • यदि आपको लगता है कि उत्पाद अच्छी स्थिति में नहीं है, या यदि पैकेजिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है या क्षतिग्रस्त है, तो सामान की डिलीवरी स्वीकार करने से पहले, कृपया पैकेज की डिलीवरी लेने से इनकार कर दें, और हमारे ग्राहक सेवा +91 9972374520 पर कॉल करें या हमसे संपर्क करें। अपने ऑर्डर संदर्भ संख्या का उल्लेख करते हुए। हम यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे कि आपको जल्द से जल्द प्रतिस्थापन डिलीवरी दी जाए।
  • आप हमारी वेबसाइट पर अपने ऑर्डर को ट्रैक करें अनुभाग पर क्लिक करके अपने ऑर्डर की शिपिंग स्थिति को ट्रैक कर सकते हैं।
  • कृपया ध्यान दें कि सभी वस्तुओं (उपहारों सहित) को भारतीय कर विनियमों के अनुसार कीमत का उल्लेख करने वाले चालान के साथ भेजा जाएगा।

शिपिंग पार्टनर्स

  • चेकआउट के दौरान उपलब्ध और आपके द्वारा चुने गए गंतव्य तक अपने उत्पादों को भेजने के लिए हम Fedex, Aramex का उपयोग करते हैं।
  • यदि आपको लगता है कि हमारे शिपिंग भागीदारों के पास कवरेज नहीं है या आपको अनुचित तरीके से सेवा दी गई है, तो हम विशेष अनुरोध पर ईएमएस स्पीड पोस्ट के माध्यम से दूरस्थ स्थानों पर भी जहाज भेज सकते हैं। हालाँकि, हम आपके अनुरोध का अनुपालन करने की गारंटी नहीं दे सकते। ऐसा इस कारण से है कि प्रत्येक शिपमेंट सामग्री को स्वीकार करने से पहले डाकघर द्वारा सत्यापित किया जा रहा है। अगर उन्हें लगता है कि आइटम ख़राब हो सकता है, तो वे शिपमेंट स्वीकार नहीं करेंगे.

शिपिंग समय/डिलीवरी समय

  • हम आपके ऑर्डर को ऑर्डर के एक ही दिन के भीतर भेजने की पूरी कोशिश करते हैं। हमारे 99% ऑर्डर 24 घंटों के भीतर भेज दिए जाते हैं।
  • हम सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर, सप्ताह के दिनों (सोमवार से शनिवार) पर जहाज भेजते हैं। रविवार को दिए गए ऑर्डर केवल सोमवार को भेजे जाएंगे
  • रविवार और सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर दोपहर 1.00 बजे से पहले दिए गए ऑर्डर उसी दिन भेज दिए जाएंगे।
  • ब्लूडार्ट के माध्यम से शिपमेंट, यदि दोपहर 02:00 बजे से पहले बनाया जाता है, तो उनके द्वारा उसी दिन उठाया जाएगा। अन्यथा, शिपमेंट अगले दिन ही उठाया जाएगा।
  • हालाँकि हम भारत में कहीं भी 2-5 दिनों के डिलीवरी समय की गारंटी दे सकते हैं, लेकिन यह पूरी तरह से हमारे नियंत्रण से परे है। प्रत्येक शिपिंग कंपनियों के अपने तरीके, मध्यवर्ती पारगमन स्थान आदि होते हैं और डिलीवरी का समय अनुमानित नहीं होता है।
  • कृपया अंतिम मिनट के ऑर्डर के बजाय डिलीवरी के लिए पर्याप्त समय देते हुए अपने ऑर्डर की योजना बनाएं।

गारंटी वारंटी

ग्राहकों को किसी भी विनिर्माण दोष से बचाने के लिए सभी आइटम मानक वारंटी (जब तक कि उत्पाद पृष्ठ में अन्यथा निर्दिष्ट न हो) के साथ वितरित किए जाते हैं। यदि आपको अपने ऑर्डर के साथ कोई समस्या है, तो कृपया किसी भी दोषपूर्ण उत्पाद के शिपमेंट की तारीख से इस अवधि के भीतर हमें सूचित करें। आप एक्सचेंज और रिटर्न पर रिटर्न शिपिंग के लिए भुगतान करने के लिए सहमत हैं और हम उत्पाद में दोष के सत्यापन पर इस लागत की प्रतिपूर्ति करेंगे। हम अपने द्वारा प्रीपेड शिपिंग के साथ क्षतिग्रस्त उत्पादों को मुफ्त में बदलेंगे या मरम्मत करेंगे। यदि हमारे पास प्रतिस्थापन प्रदान करने के लिए स्टॉक में उत्पाद नहीं है, तो हम 100% रिफंड जारी करेंगे। इसके अलावा, यदि उत्पाद का दुरुपयोग, स्थैतिक निर्वहन, उपेक्षा, दुर्घटना, संशोधन किया गया है, या किसी भी तरह से टांका लगाया गया है या बदला गया है, तो कोई वारंटी लागू नहीं होगी।

उत्पाद को बदलने की आवश्यकता के लिए, सबसे पहले, कृपया हमें क्षतिग्रस्त उत्पादों की तस्वीरें भेजें। हम नुकसान का अनुमान लगाएंगे और फिर उत्पाद को बदलने या वापस करने का सबसे अच्छा तरीका तय करेंगे। यदि बदलने के लिए विशेष वस्तु स्टॉक में नहीं है, तो हम पूरा रिफंड प्रदान करेंगे।

100% रिफंड/प्रतिस्थापन:

हम वेबसाइट में उल्लिखित सटीक विवरण और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने की गारंटी देते हैं। ग्राहकों को शिपिंग क्षति, आइटम बेमेल या हिस्सों के गायब होने आदि से बचाने के लिए, हम शिकायत दर्ज करने के लिए 2 दिन का समय (ऑर्डर डिलीवरी की तारीख से) प्रदान कर रहे हैं, कृपया सहायता पृष्ठ पर क्लिक करके वेबसाइट से टिकट उठाएं। हमारी तकनीकी टीम सबमिट किए गए विवरणों को दृष्टिगत रूप से सत्यापित करेगी और सामग्री वापस करने के लिए आरएमए नंबर जारी करेगी। एक बार जब हमें उत्पाद प्राप्त हो जाता है तो हमारे विशेषज्ञ रिपोर्ट की गई समस्या का सत्यापन करेंगे और प्रतिस्थापन आइटम ग्राहक को हमारे द्वारा प्रीपेड शिपिंग लागत पर भेज देंगे। यदि हमारे पास प्रतिस्थापन प्रदान करने के लिए स्टॉक में उत्पाद नहीं है, तो हम 100% रिफंड जारी करेंगे। इसके अलावा, यदि उत्पाद का दुरुपयोग, स्थैतिक निर्वहन, उपेक्षा, दुर्घटना, संशोधन किया गया है, या किसी भी तरह से टांका लगाया गया है या बदला गया है, तो कोई वारंटी लागू नहीं होगी। हमारे द्वारा बेचे जा रहे उत्पादों की प्रकृति और हमारी सख्त गुणवत्ता नीति के कारण, हम वैध कारण के बिना ऑर्डर रद्द करने और वापसी की पेशकश करने में असमर्थ हैं। इंजीनियर स्टोर सभी रिफंड अनुरोधों पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

ऑर्डर रद्द करना:

क्या आप इसे रद्द करना चाहते हैं? आप हमसे (केवल ईमेल द्वारा) अपना ऑर्डर रद्द करने, पता अपडेट करने के लिए कह सकते हैं। ग्राहक सेवा आपके अनुरोध के संबंध में एक व्यावसायिक दिन के भीतर ईमेल द्वारा आपसे संपर्क करेगी। केवल वे आदेश जो अभी भी "लंबित" या "भुगतान सत्यापन" स्थिति में हैं, उन्हें बदला या रद्द किया जा सकता है। यदि आपका ऑर्डर पहले से ही एक अलग स्थिति में चला गया है, तो आप इसे बदल नहीं पाएंगे या इसे रद्द नहीं कर पाएंगे। कुछ मामलों में ऑर्डर रद्द करने पर ग्राहक द्वारा उपयोग की जाने वाली भुगतान विधियों के आधार पर 5% बैंक शुल्क लग सकता है। (ऐसा इसलिए है क्योंकि अधिकांश पेमेंट गेटवे प्रदाता ऑर्डर रद्द होने और रिफंड होने पर भी अपना कमीशन वसूलते हैं। हमारे द्वारा बेचे जा रहे उत्पादों की प्रकृति और हमारी सख्त गुणवत्ता नीति के कारण, हम वैध कारण के बिना ऑर्डर रद्द करने और वापसी की पेशकश करने में असमर्थ हैं। इंजीनियर स्टोर सभी रिफंड अनुरोधों पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सुरक्षित रखता है। .

वापसी दिशानिर्देश:

एक बार जब हम पुष्टि कर लेते हैं कि दोषपूर्ण वस्तु ग्राहक या रिमोट डेस्कटॉप (टीम व्यूअर) द्वारा मरम्मत योग्य नहीं हो सकती है, तो हम आरएमए नंबर जारी करेंगे, जिसे आपको शिपिंग बॉक्स पर स्पष्ट रूप से अंकित करना होगा। माल की पैकेजिंग (उत्पाद पैकेज) पर कुछ भी न लिखें। दोषपूर्ण अप्रयुक्त माल प्राप्ति के 2 दिनों के भीतर बदल दिया जाएगा। सभी रिटर्न में आपके शिपमेंट के साथ आई मूल पैकिंग सूची की एक प्रति शामिल होनी चाहिए।

जिम्मेदारी की सीमाएँ:

हम अपने उत्पादों की अनुचित स्थापना के लिए कोई जिम्मेदारी स्वीकार नहीं करते हैं। विद्युत घटकों को जोड़ने में विद्युत ध्रुवता का ठीक से ध्यान रखा जाना चाहिए।